Followers

Saturday, November 15, 2008

3000 रु में नेट पीसी दिलाएगी BSNL


भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने कस्टमर्स के लिए 3000 रुपए से भी कम में ब्रॉडबैंड कनेक्शन वाला कंप्यूटर देगा। BSNL ने इसके लिए आईटी प्रोडक्ट्स कंपनी नोवार्टियम सॉल्यूशंस से समझौता किया है। इस समझौते की वजह से कस्टमर्स को सस्ती कीमत पर नोवा नेट पीसी मिल पाएगा।
कस्टमर्स को नेट पीसी सिर्फ 2,999 रुपए में मिलेगा,इससे देश में ब्रॉडबैंड कनेक्शन बढ़ेंगे और ज्यादा लोगों तक कंप्यूटर और इंटरनेट की पहुंच होगी।
नोवा नेट पीसी एक सस्ता और उपयोगी डेस्कटॉप है। इसे घर में इस्तेमाल के लिए बेहद यूजर फ्रैंडली बनाया गया है। नेट पीसी की खास बात ये होती है कि इसमें पीसी तो आपके घर में होता है लेकिन कंप्यूटर का स्टोरेज और सॉफ्टवेयर किसी और जगह रखे सर्वर में होता है। इसमें आप अपनी पसंद के सॉफ्टवेयर की डिमांड भी कर सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिये यहा चटका लगायें ।

8 comments:

  1. बहुत बढीया खबर पर bsnl दे रहा है तो 20 30 हजार लेने की भी सोच लीया होगा :)

    ReplyDelete
  2. बी एस एन एल अपने ग्राहकों की समस्याएं ठीक कर ले तब आगे देखे

    ReplyDelete
  3. भाई साहब मुझे यह समझ में नहीं आ रहा है कि आप को झुनझुनु में कैसा ब्रॉडबैंड मिल रहा है. हमें तो लगता हैं कि डायलअप ही ठीक था. केवल डाउनलोड कि स्पीड बढ़ी है. वेब के पन्ने तो अपनी मर्ज़ी से ही खुलते हैं. जानकारी के लिए आभार.
    http://mallar.wordpress.com

    ReplyDelete
  4. यह बहुत खुशी की खबर है. परिणाम दूरगामी होंगे.

    ReplyDelete
  5. hmmmmmmmm lagtaa nahi per dek yahaa se puchnaa pade ga good post



    visit my site shyari---Recipes and Etc...



    http://www.discobhangra.com/recipes/

    http://www.discobhangra.com/shayari/

    ReplyDelete
  6. कुछ महीनो पहले इसका विज्ञापन देखा था ३०००रु. में सिर्फ़ सी पी यु ही देंगे मोनिटर आपको ही खरीदना पड़ेगा तब इसकी कीमत में आप १५'मोनिटर का ही ३५००रु और जोड़ ले | इससे अच्छा तो इससे कम में पुराना p-3 कंप्यूटर ही आ जाता है | फ़िर भी इसका दूरगामी प्रभाव तो पड़ेगा ही |

    ReplyDelete
  7. नरेश जी www.rajputworld.co.in भी visit कर सदस्यता अवश्य ले और इतिहास व सामाजिक सुधार के आलेख इस वेबसाइट में भी लिखे ताकि समाज की युवा पीढी का मार्गदर्शन हो सके |

    ReplyDelete
  8. भाई नरेश जी आप बहुत ही रोचक जानकारी देते हैं जो सभी पढ़ें तो बहुत रोचक साबित होती है।

    ReplyDelete

आपके द्वारा की गयी टिप्पणी लेखन को गति एवं मार्गदर्शन देती है |